नागदा - भाजपा मंडल नागदा द्वारा दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग का हुआ समापन



Nagda(mpnews24) ।  नागदा मंडल भाजपा द्वारा 12 दिसंबर को प्रशिक्षण वर्ग का शुभारंभ हुआ था जिसमें पांच सत्र हुए थे  समापन 13 दिसम्बर को हुआ  जिसमें अलग अलग पांच सत्र सम्पन हुए।

छठे सत्र में वक्ता के रूप में इकबालसिंह गांधी ने अपनी बात रखी जिनका विषय था पिछले 6 सालों  में हुए अंत्योदयी प्रयत्न ओर इस सत्र की अध्यक्षता उर्मिला डांगरा ने की सातवें सत्र में वक्ता के रूप में सोनू गेहलोत थे ओर इनका विषय था आत्मनिर्भरता के साथ राष्ट्रीय सुरक्षा ओर अध्यक्षता निर्मला रावल ने की आठवें सत्र में वक्ता के रूप में ओम जैन थे इनका विषय था हमारी कार्यपद्धति एवं संगठन संरचना में हमारी भूमिका व अध्यक्षता साहिल शर्मा ने की ओर नोवे सत्र में मुकेश टटवाल वक्ता के रूप में मौजूद रहे इनका विषय था हमारा विचार परिवार और अध्यक्षता ओपी गेहलोत ने की पांचवे ओर अंतिम वक्ता के रूप प्रदीप पांडे थे अध्यक्षता की। प्रशिक्षण में सभी अपेक्षित कार्यकर्ता एवं बहनो ने पूरे समय प्रशिक्षण वर्ग में सभी वक्ताओं को सुना। कार्यक्रम में सभी कार्यकर्त्ताओ ने कोविड 19 के दिशा निर्देशों का पालन किया।

इस वर्ग परीक्षण शिविर में परिसर व मंच व्यवस्था प्रमुख ओपी गेहलोत थे और उनके सहयोगी के रूप में गुड्डू जोशी, शैलेश चैहान, सतीश मालवीय,दीपक जटिया थे। रजिस्ट्रेशन व्यवस्था में आदित्य रघुवंशी, सुभम चैरसिया, रितेश मिश्रा, अंकुर साहनी, त्रिलोकसिंह सोलंकी, विकाससिंह वर्मा, कार्तिक ठाकुर, महेश केवड़ा, रंजीतसिंह आदि ने संभाली। वही शोशल मीडिया की जवाबदारी संदीप शर्मा, राहुल गढ़वाल, अंकित बडेरवाल, अंकित पोरवाल ने संभाली तो भोजन व्यवस्था की जिम्मेदारी महेन्द्र राठौड़, दिनेश अग्रवाल, राजा पंवार, सत्यकुमार चैरसिया, चेतन मिमरोट, हरीश रघुवंशी, आकाश संकत, अजय कुशवाह ने दायित्व निभाया और अतिथि व्यवस्था साहिल शर्मा ने संभाली। यह जानकारी भाजपा मीडिया प्रभारी बंटी जटिया ने दी। 
Ετικέτες

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget