नागदा - स्नेह के तन्मय ने राम मंदिर निर्माण हेतु समर्पित की वर्षभर की बचत राशि



Nagda(mpnews24)।   बौद्धिक दिव्यांगजनों के सम्पूर्ण पुनर्वास हेतु कार्यरत संस्था स्नेह के एक विद्यार्थी एवं उसके अभिभावकों ने अत्यंत प्रेरणाप्रद कार्य को रविवार को अंजाम दिया।

स्नेह संस्थापक पंकज मारू ने बताया कि शनिवार को शहर में अयोध्या में निर्मित हो रहे भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण हेतु कार्यालय का शुभारम्भ किया गया था। इस अवसर पर उपस्तिथ स्नेह के विद्यार्थी तन्मय कुशवाह के पिता अजय कुशवांह ने तन्मय द्वारा अपनी वर्ष भर की बचत राशि राम मंदिर निर्माण कार्य में समर्पित करने की भावना व्यक्त की। रविवार को एक सादे समारोह में तन्मय, एवं उनके परिवार के सदस्यों ने भारतीय जनता पार्टी नागदा के मंडल अध्यक्ष सीएम अतुल की उपस्तिथि में 5100 रूपये की राशि मंदिर निर्माण कार्यालय में राष्ट्रीय स्वयम सेवक संघ के जिला सह कार्यवाह विशाल बहल, नगर संयोजक मोनू ठक्कर एवं विश्व हिन्दू परिषद् के जिला विशेष संपर्क प्रमुख अजय जाटव को भेट की।

तन्मय की इस अनुकरणीय पहल पर उसका तिलक एवं पुष्पमाला पहना कर सम्मान किया गया एवं इस पहल को सभी के लिए प्रेरनादायी बताते हुए भाजपा मंडल अध्यक्ष अतुल ने भी राशि समपर्ण का संकल्प लिया। इस अवसर पर हरीश रघुवंशी, श्रीमती अवन्ती कुशवाह, अदिति कुशवाह, राजा पंवार आदि मौजूद थे। स्नेह के बौद्धिक दिव्यांग द्वारा किये गए इस सराहनीय कार्य को शहरभर में भूरी भूरी प्रशंसा की जा रही है।
Ετικέτες

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget