नागदा - भाजपा नेताओं द्वारा की जा रही यूरिया की कालाबाजारी, कांग्रेस ने लगाऐ आरोप एसडीएम को दिया ज्ञापन



Nagda(mpnews24)।   भाजपा नेताओं द्वारा की जा रही यूरिया की कालाबाजारी के कारण आज क्षेत्र में किसानों को यूरिया नहीं मिल पा रहा है शासन, प्रशासन किसानों की समस्या पर जानबूझकर ध्यान नहीं दे रहा है भाजपा नेताओं के इशारे पर यूरिया की ब्लैक मार्केटिंग धड़ल्ले से की जा रही है एक-एक बोरी यूरिया की 400 तक वसूले जा रहे हैं जबकि 230 में यूरिया की बोरी मिला करती है सोयाबीन की फसल अति वर्षा में बर्बाद होने के बाद भाजपा शासन द्वारा किसानों को ना तो मुआवजा दिया गया ना ही बीमा की राशि उपलब्ध कराई गई और उसके बाद यह यूरिया संकट किसानों पर दोहरी मार लेकर आया है यह बात जिला कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष सुबोध स्वामी द्वारा यूरिया के संकट को लेकर शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा अनुविभागीय अधिकारी को दिए गए ज्ञापन के दौरान कही।

युवाओ, श्रमिकों की समस्याओं को नजर अंदाज कर रहा प्रशासन
श्री स्वामी ने बताया कि किसानों की समस्याओं को नजरअंदाज किया जा रहा है युवाओं की समस्या को नजरअंदाज किया जा रहा है श्रमिकों की समस्याओं को नजरअंदाज किया जा रहा है भाजपा सिर्फ और सिर्फ पूंजीपतियों और अपने दलालों को खुश करने में लगी हुई है त्योहारों के मौसम में कमरतोड़ महंगाई ने हमारे सभी त्योहार सीके करती हैं।

श्री जायसवाल ने चेतावनी दी है कि यूरिया की उपलब्धता शीघ्र किसानों को नहीं की गई तो किसान हित में कांग्रेसी आंदोलन करेगी जिसकी समस्त जवाबदारी शासन प्रशासन की होगी। इस अवसर पर सरनाम सिंह चैहान, रघुनाथ सिंह बब्बू, ओमप्रकाश मौर्य, अजय शर्मा, विशाल गुर्जर, गुड्डू चैधरी आदि ने भी अपनी बात रखी। ज्ञापन का वाचन शहर कांग्रेस अध्यक्ष राधे जायसवाल ने किया।

यह थे उपस्थित
इस अवसर पर हरहंगी तिवारी, बन्ना शैलेन्द्रसिंह चैहान, शिवनारायण चैधरी, योगेश मीणा, जगदीश मिमरोट, प्रमोद चैहान, अमित राठौर, रणजीत गुर्जर, कन्हैयालाल सोनगरा, मोहम्मद रंगरेज, आशीष जैन, साबीर पटेल, असलम खान, जीतु कुशवाह, अनिस खान, भुपेन्द्र टटावत, राजु खटाना, निलेश गुर्जर, जुनैद खान, उमराव गुर्जर, देवराम चैधरी, पप्पुसिंह कलसी आदि उपस्थित थे।
Ετικέτες

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget