नागदा - माॅं चामुण्डा का मंदिर एक बार फिर हुआ जलमग्न, नवरिात्र पर लग रहा भक्तों का तांता प्रशासनिक व्यवस्थाओं का जायजा लेने चंबल तट पहुॅंचे नगर पुलिस अधीक्षक



Nagda(mpnews24)।   रविवार की देर शाम को शहर एवं केचमेंट एरिये में हुई झमाझम बारिश के बाद चंबल नदी का जल एक बार पुनः अपने पूर्ण वेग के साथ बह रहा है। नवरात्रि के शुभ अवसर पर माॅं चंबल ने भी माॅं चामुण्डा का जला अभिषेक सोमवार को किया। चंबल के बढे जलस्तर के चलते सोमवार को पानी मंदिर से होकर गुजर रहा था। जिसके चलते मंदिर के सेवकों द्वारा माॅं चामुण्डा के दर्शन हेतु आने वाले श्रृद्धालुओं के लिए समीप स्थित छोटी पुलिया पर ही माॅं का दरबार सजा रखा था। नवरात्रि पर्व के तीसरे दिन दिनभर भक्तों का तांता मंदिर पर लगा रहा तथा श्रद्धालुओं ने माताजी के दर्शन किए।


भक्तों का लगा तांता
नवरात्रि पर्व के चलते माताजी के दर्शन हेतु भक्तों का सैलाब प्रतिदिन उमड रहा है। सोमवार को भी श्रृद्धालु माॅं चामुण्डा के दर्शनार्थ चंबल तट पर पहुॅंचे तथा उन्होंने माॅं चामुण्डा का पूजन-अर्चन किया। नवरात्रि में नो दिनों तक ही प्रतिदिन माॅं के भक्तों का तांता यहाॅं लगा रहता है।

नगर पुलिस अधीक्षक ने लिया व्यवस्थाओं जायजा
रविवार को केचमेंट एरिया एवं शहर में हुई बारिश के बाद चंबल नदी का जलस्तर बढने की जानकारी लगने के बाद नगर पुलिस अधीक्षक मनोज रत्नाकर ने चंबल तट पहुॅंच कर मंदिर की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने वहाॅं पर तैनात जवानों को आवश्यक दिशा निर्देश भी प्रदान किए। साथ ही आगामी दिनों में होने वाले माताजी की प्रतिमाओं के विसर्जन स्थल का भी निरीक्षण किया। श्री रत्नाकर ने जल स्तर बढने के चलते श्रृद्धालुओं के लिए बैरिकेटिंग आदि किए जाने के भी निर्देश दिए जिससे की किसी भी प्रकार की कोई घटना-दुर्घटना न हो।
Ετικέτες

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget