नागदा - अज्ञात हमलावर चढे पुलिस के हत्थे, भाजपा के पूर्व पार्षद के साथ की थी मारपीट



Nagda(mpnews24)।   14 दिन पूर्व अज्ञात हमलावरों द्वारा दो व्यक्तियों के साथ की गई मारपीट के मामले का खुलासा गुरूवार को बिरलाग्राम पुलिस ने किया। आरोपीयों ने भाजपा के पूर्व पार्षद एवं एक निजी उद्योग में कार्यरत कर्मचारी के साथ मारपीट की थी। फरियादी रात को खाना खाकर वापस लौट रहे थे।


नगर पुलिस अधीक्षक मनोज रत्नाकर एवं बिरलाग्राम थाना प्रभारी हेमन्तसिंह जादौन ने संयुक्त रूप से प्रेसवार्ता में बताया कि 15 अक्टूबर को फरियादी महेश पिता शौभानन्द ओझा 46 साल निवासी मेहतवास बिरलाग्राम ने रिर्पोट दर्ज करवाई थी कि 14 अक्टूबर की रात में वह अपने मित्र भाजपा के पूर्व पार्षद महेश अग्रवाल के साथ मोटर सायकल से शकर यादव के ढाबे वर्धमान काॅलोनी मेहतवास से खाना खाकर अपने घर जा रहे थे कि वर्धमान रोड तिराहे के पास मेहतवास में दो व्यक्ति मोटर सायकल से खडे थे। उन्होंने हमारा रास्ता रोका तो फरियादी ने उनसे पुछा कि क्या हुआ तो वो दोनों व्यक्ति ने फरियादी तथा महेश अग्रवाल को माॅ-बहन की गालियाॅं देते हुए पत्थर से मारा जिसके चलते दोनों को काफी गंभीर चोट आई थी तभी पीछे से फरियादी के दोस्त लोकेश चावला एवं ब्रजमोहन गुप्ता के मोटर सायकल से आ जाने स ेआरोपीगण वहाॅं से भाग गए थे। मामले में फरियादी की रिर्पोट पर अज्ञात आरोपीयों के विरूद्ध बिरलाग्राम थाने पर अपराध क्र. 383/20 धारा 341, 323, 294, 34 भादवि में प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान में लिया गया था जिसमें विवेचना उपरांत धारा 307 भादवि बढाई गई थी।

थाना प्रभारी श्री जादौन ने बताया कि मामले में एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ला, एएसपी आकाश भूरिया व सीएसपी मनोज रत्नाकर के निर्देशानुसार उनके द्वारा आरोपीयों की धरपकड हेतु टीम का गठन किया गया था। जांच के दौरान 28 अक्टूबर को मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई कि उक्त मारपीट की घटना पंकजसिंह शेखावत व उमेश कल्याणे द्वारा की गई है। सूचना के आधार पर दोनों को उनके घर पर तलाश किया तो वह घर पर नहीं मिले। बाद में गश्त में तलाश करते समय बीसीआई चैराहे पर दोनों आरोपी पंकज शेखावत, 21 वर्ष निवासी एक्सवाईजेड काॅलोनी बिरलाग्राम एवं उमेश कल्याणे, 23 वर्ष निवासी सी-ब्लाॅक टापरी बिरलाग्राम मिले। आरोपी पुलिस को देखते ही भागने लगे जिन्हें बल के साथ पकडा व पुछताछ कर गिरफ्तार किया गया। दोनों आरोपीयों से घटना में प्रयुक्त एक मोटर सायकल एचएफ डिलक्स क्र. एमपी13 ईवाय 4311 व पत्थर जप्त किये गये। संपूर्ण विवेचना एवं धरपकड में थाना प्रभारी श्री जादोन, उनि रामसिंह दांगी, आरक्षक दीपक पाल, सुरेश डांगी, मनीष, कालूराम, पुष्पेन्द्रसिंह, विजय थापा, प्रकाश यादव की सराहनिय भूमिकारही।
Ετικέτες

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget