नागदा - विगत 15 माह से खुले आसमान के नीचे जीवन जी रही बुजुर्ग महिला को मोहनश्री फाउण्डेशन ने दिया आसरा



Nagda(mpnews24। विगत डेढ़ वर्षो से एप्रोच रोड़ नागदा पर खुले आसमान के नीचे सभी तरह के मौसम की मार झेलते हुए अपना जीवन जी रही बुजुर्ग महिला को मोहनश्री फाउण्डेशन ने अपने यहां आसरा दिया।

उक्त जानकारी देते हुए फाउण्डेशन के संचालक मनोज राठी बारदानवाला ने बताया कि काफी समय पहले फाउण्डेशन के पास सोश्यल मीडिया के माध्यम से उक्त महिला के बारे में जानकारी प्राप्त हुई थी। जब वहां जाकर महिला को देखा कि वह महिला सभी तरह के मौसम की मार झेलते हुए अपना जीवन बुरी तरह गुजार रही थी। तब मैंने उनसे बात की और काफी समझाईश के बाद उक्त महिला साथ जाने को राजी हुई। विगत दो माह से उक्त महिला मोहनश्री फाउण्डेशन के संरक्षण में और अब एक बेहतर जीवन जी रही है।
श्री राठी ने बताया कि उक्त महिला न जाने किस मानसिक तनाव की वजह से आज भी किसी से ज्यादा बात नहीं करती हैं। पर उसे खुले आसमान के नीचे जीवन जीने से मुक्ति मिल गई और एक आशियाना मिल गया।
गौरतलब है कि मोहनश्री फाउण्डेशन द्वारा हमेशा ही जरूरतमंद लोगो को सहयोग किया जाता रहा है। मोहनश्री फाउण्डेशन स्व. मोहनलालजी राठी की स्मृति में राठी परिवार द्वारा बिना किसी शासकीय सहायता के संचालित किया जाता है।
Ετικέτες

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget