नागदा - एएसआई ने शव यात्रा में युवक को मारा थप्पड, पिडित ने थाने में दिया आवेदन



Nagda(mpnews24)।   आगर जिले के थाने में पदस्थ एक एएसआई ने बिरलाग्राम में शव यात्रा में एक युवक के साथ मारपीट की। युवक ने इसकी शिकायत बिरलाग्राम थाने में की है। लेकिन शिकायत के तीन दिन बाद भी पुलिस उक्त एएसआई के बयान नहीं ले पाई है। बताया जा रहा है कि एएसआई ने युवक को थप्पड मारा था। मिली जानकारी के अनुसार 4 नवम्बर बंजारा समाज के व्यक्ति का निधन हो गया था। जिसकी शवयात्रा निकल रही थी। इस शव यात्रा में एएसआई भी शामिल था। शव यात्रा जब गर्वमेंट कॉलोनी में हनुमान मंदिर के समीप पहुंची तो वहां पर एएसआई ने एक युवक भुपेन्द्रसिंह से कुछ पूछा, जिसकी जवाब नहीं देने पर एएसआई ने भुपेन्द्रसिंह ने थप्पड मार दिया।


         गौरतलब हे कि एएसआई आगर जिले के बडोद तहसील थाने में पदस्थ है। लेकिन वह नागदा में बिरला मंदिर के सामने पुलिस क्वार्टर मे निवास करता है जबकि पांच वर्ष पूर्व ही स्थानतंरण हो गया था। उसके बावजूद भी वह वहीं पर रह रहा है। इधर घटना के तीन दिन बाद भी पुलिस ने अभी तक बयान नहीं लिए। बताया जा रहा है कि आगर अपनी डुयूटी पर चला गया ओर फरियादी से संपर्क करने की कोशिश कर रहा है किंतु नागदा मे आकर बयान नहीं दे रहा है।


इनका कहना
युवक के साथ मारपीट करने की शिकायत मिली है। अभी तक एएसआई के बयान नहीं हो पाए है। बयान लेने के बाद ही आगे कुछ कार्यवाही की जाएगी।
हेमंतसिंह जादौन, बिरलाग्राम थाना प्रभारी

Ετικέτες

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget