मामले में बैंक के बाहर उपस्थित बुजुर्गो ने बताया कि वह सुबह से बैंक के दरवाजे पर बैठे हैं लेकिन उन्हें अन्दर नहीं जाने दिया जा रहा है। बाहर बैठे ज्यादातर बुजुर्गो ने कहा कि वह अपने आवश्यक कार्यो से बैंक आए थे लेकिन बैंक अधिकारियों द्वारा कहा जा रहा है कि बैंक की लिंक फेल है तथा उनका कार्य नहीं हो पाऐगा। बैंक प्रबंधन द्वारा बाहर के गेट पर लिंक फेल का बोर्ड टांग कर सभी ग्राहकों अन्दर नहीं आने दिया जा रहा था। बैंक के घर पर घंटों बैठे रहने के बाद भी बुजुर्गो के प्रति बैंक के अधिकारियों का दिल नहीं पसीजा तथा उन्हें वापस अपने घरों को लोटना पडा।
मामले में बैंक के कई ग्राहकों का कहना है कि आऐ दिन बैंक के अधिकारियों द्वारा लिंक फेल होने का बहाना बनाकर ग्राहको ंको परेशान किया जाता है। गौरतलब है कि वर्तमान में भारतीय स्टेट बैंक के अधिकारियों की कार्यप्रणाली को लेकर उपभोक्ता काफी परेशान है। साथ ही लिंक फेल होने पर चालान आदि भी जमा नहीं हो पा रहे हैं जबकि वर्ष के अंतिम माह का अंतिम सप्ताह चल रहा है। ऐसे में ग्राहकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड रहा है। मामले में हमारे प्रतिनिधि ने बैंक के मैनेजर से चर्चा करने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने अपना फोन रिसिव नहीं किया।
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