नागदा - कभी देते थे नारा बहुत हुई महंगाई की मार अबकी बार मोदी सरकार .... पर हो गया उलट कांग्रेस ने बढती पेट्रोल-डीजल की कीमतों के विरोध में हाथों से धकेला दुपहिया वाहनों को



Nagda(mpnews24)।   बहुत हुई महंगाई की मार अबकी बार मोदी सरकार का नारा देने वाले भाजपाई वर्तमान दौर की कमर तोड़ महंगाई पर मौन धारण किए हुए हैं अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत डाॅलर 45 प्रति बैरल होने के बाद भी भाजपा सरकार आमजन को रूपये 90 पेट्रोल और लगभग रूपये 82 डीजल प्रति लीटर उपलब्ध करा रही है यही कच्चे तेल की कीमत तत्कालीन मनमोहन सिंह सरकार के समय डाॅलर 120 प्रति बैरल हुआ करती थी तब मनमोहन सिंह सरकार में पेट्रोल रूपये 72 और डीजल रूपये 60 लीटर मिला करता था जो भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को महंगा लगता था और उस समय उन्हें महंगाई डायन लगा करती थी आज जब रूपये 90 लीटर पेट्रोल, रूपये 82 लीटर डीजल, रूपये 120 किलो दाल, रूपये 120 लीटर सोया तेल, रूपये 40 किलो शक्कर, रूपये 50 किलो प्याज, आलू के दाम हो गए तो यह कमरतोड़ महंगाई भाजपाइयों की मौसी हो गई। यह बात जिला कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष सुबोध स्वामी ने पेट्रोल, डीजल की मूल्यवृद्धि पर कांग्रेस कमेटी द्वारा वाहनों को रेंगते हुए मुख्य बाजार से निकाले गए प्रदर्शन के दौरान कहीं।

कमरतोड़ महंगाई ने जनता का जीना दुश्वार किया - स्वामी
श्री स्वामी ने कहा कि पेट्रोल, डीजल की मूल्यवृद्धि सीधे-सीधे आम उपभोग की वस्तुओं पर असर डालती है आम जनता कोरोना की महामारी में हुए लॉकडाउन के दंश से अभी उभरी नहीं है कि कमरतोड़ महंगाई ने जनता का जीना दुश्वार कर दिया।

मध्यप्रदेश में वसुला जा रहा सबसे अधिक टैक्स - जायसवाल
शहर कांग्रेस अध्यक्ष राधे जायसवाल ने बताया कि राज्य सरकार द्वारा पेट्रोल और डीजल पर अन्य प्रदेशों से ज्यादा टैक्स वसूला जा रहा है अगर शीघ्र ही बढ़ती महंगाई पर काबू नहीं पाया गया तो कांग्रेस कमेटी जनहित में महंगाई को लेकर व्यापक स्तर पर आंदोलन करेगी जिसकी समस्त जवाबदारी शासन प्रशासन की होगी।

प्रदर्शन को मनोज राठी, ओमप्रकाश मौर्य, विशाल गुर्जर, आशीष जैन, नरेंद्र गुर्जर, नागुसिंह गुर्जर, आदि ने संबोधित किया। इस अवसर पर जितेन्द्र चैहान, आसिफ खान बंटू, भेरूलाल चावड़ा, अमित राठौर, जितेंद्र कुशवाह, राजू जोशी, कैलाशसिंह तवर, रोशनसिंह सिकरवार, साईंराम सेन, रंजीत गुर्जर, स्वदेश क्षत्रिय, मांगुसिंह गुर्जर, संदीप मालवीय, कमलेश शंखवार आदि मौजुद थे।
Ετικέτες

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget